• (iOS) अंतर का पता लगाएं 1000+ स्तर कोड अनंत सिक्के

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ अंतर का पता लगाएं 1000+ स्तर ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ अंतर का पता लगाएं 1000+ स्तर IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कोड अनंत सिक्के ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ अंतर का पता लगाएं 1000+ स्तर 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    इस गेम से प्यार है लेकिन नए एंड्रॉइड ओएस अपडेट होने के बाद से टॉप पिक्चर कैलिब्रेशन अब रास्ता है जहां नीचे की तस्वीर ठीक है? मुझे लगता है कि इसे देखने की जरूरत है और अगर मैं आपको कोई ऐप जानकारी भेज सकता हूं जो अपडेट में मदद करेगा तो कृपया मुझे बताएं।

    मुझे सभी रचनात्मक चित्रों में अंतर देखने में मज़ा आता है और मुझे लगता है कि यह मेरे प्रूफ रीडिंग कौशल में मदद करता है।

    यह खेलने में आसान और अच्छा है और ग्राफिक्स भी अच्छे हैं। नीचे की ओर बहुत सारे विज्ञापन हैं। विज्ञापन अगले स्तर तक जाते हुए, मेनू पर जाकर, और यहां तक कि फिर से प्रयास करने के लिए भी देखना होगा।

    बहुत खूब! यह गेम अच्छा है लेकिन स्तरों को डाउनलोड करने में समस्या है

    स्नातक डिग्री विश्वविद्यालयों - स्नातक कार्यक्रमों के साथ कॉलेजों ...

    अच्छा

    尋找差異1000+關卡 解謎 dvxi

    यह गेम आपके दिमाग को खोलता है और आपको आराम देता है

    News Articles &amp Stories for January, 2021 - Archives

    मज़ा समय नुक़सान। मुझे यह खेल पसंद है। जब मैं ऊब जाता हूं या किसी अपॉइंटमेंट का इंतजार कर रहा होता हूं, तो मैं इस गेम को शुरू करता हूं और समय बीतता जाता है। कुछ पहेलियाँ सरल हैं लेकिन, जैसा कि अपेक्षित होगा, जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हैं, वे कठिन होती जाती हैं। अपने दिमाग को सक्रिय रखने के लिए अच्छा खेल, जबकि हम घर पर फंसे हुए हैं।

    इस खेल को खेलना पसंद है। चूंकि मैंने 7 मार्च को अपडेट किया था इसलिए मैं नहीं खेल सकता। जो गेम मैंने पहले ही खेले हैं (कुछ) ऐसे दिखते हैं जैसे वे आधे भरे हुए हैं और पूरे नहीं हुए हैं। यह मेरी स्क्रीन पर जम गया है। अगर मैं हटा देता हूं और फिर से डाउनलोड करता हूं तो क्या मैंने वह सब खो दिया है जो मैंने हासिल किया है? निकासी एलओएल। वास्तव में खेलना याद आती है। आप मुझे जो कुछ भी मदद करेंगे उसके लिए धन्यवाद।

    मेरा लौड़ा ताइप का गेम हो

    अद्भुत विवरण। इसे चुनौतीपूर्ण बनाने के लिए बस काफी मुश्किल है। बहुत आनंदमय।

    पुराने photos on Flickr

    अच्छा है ये खेल

    शानदार शुरुआत की। बहुत कम विज्ञापन। 100 स्तरों के बाद विज्ञापन हर स्तर के बाद पॉप अप हुए। जब मैं बाहर निकला और बाद में खेलने के लिए वापस आया तो मैं 20 के स्तर पर वापस आ गया था। क्या यह दो बार तो im out हो गया। अनइंस्टॉल किया गया ............ ठीक है, मैं वापस आ गया हूँ। समस्याओं के कारण अनइंस्टॉल कर दिया था, लेकिन सोचा कि मैं इसे एक और मौका दूंगा क्योंकि मैं इसका आनंद ले रहा था। सुखदायक संगीत और विभिन्न प्रकार की तस्वीरों की तरह, लेकिन फिर से वही समस्या। हर तस्वीर के बाद विज्ञापन जरूरी नहीं है और मैं इतनी दूर जाता हूं और फिर यह मुझे बताता है कि यह अधिक स्तरों को लोड नहीं कर सकता है। बहुत बुरा किया

    इस ऐप में अब तक बहुत सारे विज्ञापन हैं, हर एक फोटो के बाद विज्ञापन, बस हास्यास्पद समय लगता है। मुझे पता है कि कुछ विज्ञापन आवश्यक हैं, लेकिन यह बहुत कष्टप्रद है!

    इस गेम में बहुत अधिक विज्ञापन

    कभी-कभी यह लोड करने में बहुत धीमा होता है

    हर दिन q प्रश्न हैं जो दैनिक बदलते हैं और ... 1000 से अधिक स्तरों पर इसकी अद्भुत आशा है कि यह एक अच्छी समीक्षा है

    इस ऐप को खेलने से प्यार मुझे ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है। मैं देख सकता हूँ कि और भी पहेलियाँ हैं लेकिन r अभी भी उपलब्ध नहीं हैं। हफ्तों से इंतजार कर रहे हैं, समझ में नहीं आता कि उन्हें अन्य सभी पहेलियों को अनलॉक करने में इतना समय क्यों लगता है।

    यह दिन भर के छोटे-छोटे ब्रेक के लिए एक बढ़िया खेल है। यह समय नहीं है, इसलिए यदि आप बाधित हो जाते हैं तो आप इसे कभी भी वापस ले सकते हैं। आपको खेलते रहने के लिए अंक अर्जित करने की आवश्यकता नहीं है। प्रत्येक गेम से पहले 5 सेकंड का विज्ञापन होता है... लेकिन मुझे अन्य गेम आइडिया देखना अच्छा लगता है।

    Cat Dog Magic Tiles 音楽&リズム hipn

    यह एक मजेदार और चुनौतीपूर्ण खेल है। बस जब मुझे लगता है कि मैं हर अंतर को आसानी से ढूंढ लूंगा, मैं फंस जाता हूं

    हर पहेली के बाद झुंझलाहट बढ़ जाती है।

    इस खेल को पसंद किया लेकिन बहुत सारे विज्ञापन जो दृश्य देखने के क्षेत्र में सबसे ऊपर थे। जब आप विज्ञापन को हटाने का प्रयास करते हैं, तो अक्सर आपकी उंगली गलत क्षेत्र में हिट हो जाती है जिससे खेल से जीवन बर्बाद हो जाता है। आखिरकार विज्ञापन आना बंद नहीं होंगे। मैं

    हर एक खेल के बाद एक विज्ञापन होता है! मैंने इस कारण से अनइंस्टॉल किया है!

    मुफ्त डाउनलोड एमओडी एपीके एंड्रॉइड अंतर 1000+ स्तरों का पता लगाएं. विवरण.

    शानदार खेल! इनमें से कुछ बहुत चुनौतीपूर्ण हैं और आपको परेशान करने के लिए कोई टाइमर नहीं है!

    इस ऐप में ऐड का इतना अधिक ऐड है जितना मैं कैनसाइडर कर सकता हूं, लेकिन ऐड बहुत लंबा है

    वेरी गुड गुड गेम

    मैं विज्ञापनों वाले एक निःशुल्क ऐप को समझता हूं। लेकिन हर पहेली के बाद। यह थोड़ा बहुत है और बहुत कष्टप्रद है।

    Farkı Bulun 1000+ seviye Bulmaca fish

    यदि आप एक आसान खेल चाहते हैं तो यह बात नहीं है। हर छोटी-छोटी डिटेल को देखें, बारिश के बाद कीड़ा लग जाए।

    R7

    यह तब तक बहुत अच्छा कर रहा था जब तक यह गड़बड़ नहीं करता

    अच्छा है लेकिन उतना अच्छा नहीं जितना मुझे लगता है क्योंकि पहले तो यह इतना आसान था लेकिन बड़े स्तर पर यह इतना कठिन था

    एंड्रॉयड

    अब तक, मुझे यह खेल चुनौतीपूर्ण लगता है! हालांकि, मैं बिना कुछ सोचे-समझे सिर्फ समय गुजारने के लिए कुछ करने के बजाय अपने दिमाग को चकमा देने के लिए एक गेम खोजने की कोशिश कर रहा हूं..मैं निश्चित रूप से गेमर्स को इस गेम की सलाह देता हूं!

    बहुत ही अच्छा आप ही

    750 के स्तर पर। आपके द्वारा बनाया गया स्क्रीन मार्कअप एक ही स्थान पर नहीं है। केवल नीचे चिह्नित करें

    मुझे यह ऐप पसंद है, लेकिन इसका कारण यह है कि मैं इसे केवल 3 स्टार देता हूं, क्योंकि यह बहुत कुछ देता है इसलिए

    Yahoo!

  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :